कादियां चुंगी से लिया 6 रुपए का टिकट, उसी दिन लग गई लॉटरी, जीत लिए 1 करोड़ रुपए

यहां सुबह के समय एक शख्स ने 6 रुपए में लॉटरी का टिकट खरीदा। फिर उसी दिन शाम को 6 बजे ड्रा निकला, जिसमें वह 1 करोड़ रुपए जीत गया। हम बात कर रहे हैं पंजाब में गुरदासपुर ज़िला स्थित बटाला के रहने वाले सुनील डाेगरा की, जिसने कादियां चुंगी से 6 रुपए में लॉटरी की टिकट खरीदी थी। उसके बाद उसकी 1 करोड़ रुपए की लॉटरी लग गई।

6 रुपए के लॉटरी टिकट से 1 करोड़ जीते
लाॅटरी एजेंसी के ऑनर संजय के मुताबिक, बटाला के सुनील डाेगरा की किस्मत चमकी है। ड्रा निकलने के बाद सुनील ने कल अपने लाॅटरी टिकट से संबंधित कागजात नागालैंड स्टेट लाॅटरी के हेड ऑफिसर कोलकाता में जमा करवा दिए हैं।

अब उसे 1 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा। संजय ने बताया कि, इसी महीने की 15 तारीख को सुनील डाेगरा ने कादियां चुंगी पर स्थित केंद्र से लाटरी की टिकटें खरीदी थीं, 1 टिकट का रेट मात्र 6 रुपए था।

संजय ने बताया कि, सुनील ने कुल 25 टिकटें खरीदी थीं। ये 25 लॉटरी की टिकटें 6 रुपए प्रति टिकट के रेट में खरीदी गईं, यानी कि कुल 150 रुपए में। हां जी, और फिर, उसी दिन शाम 6 बजे ड्रा निकला तो उसकी लॉटरी लग गई।

अब सुनील को 1 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा। सुनील ने नागालैंड स्टेट लाॅटरी के हेड ऑफिस कोलकाता में जाकर टिकट की प्राइज मनी लेने संबंधी डाक्यूमेंट्स जमा करवाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.