70 साल की महिला 33 साल छोटे लड़के की बनी दूसरी बीबी , हनीमून पर…

प्यार को पाने के लिए इंसान किसी भी हद तक जा सकता है. इस बात को सच साबित करती हुई एक लव स्टोरी पाकिस्तान से सामने आई है, जहां 37 साल के एक शख्स इफ्तिखार ने बचपन का प्यार पाने के लिए 70 साल की बुजुर्ग महिला किश्वर बीबी से दूसरी शादी की है. दोनों एक दूसरे को काफी समय से पसंद करते थे।

लेकिन उम्र में इतना फासला था कि जवानी में घर वाले नहीं माने जिसके बाद इफ्तिखार ने तो दूसरी शादी कर ली और उनके 6 बच्चे भी हो गए लेकिन किश्वर 70 साल की उम्र तक कुंवारी रहीं. 

अब आखिरकार दोनों ने अपनी इच्छा पूरी करते हुए एक दूसरे के साथ शादी कर ली है. दोनों के निकाह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दोनों की शादी पाकिस्तान में चर्चा का विषय बनी हुई है.

इफ्तिखार का पुराना प्यार किश्वर, जवानी में नहीं हो पाई शादी जब इफ्तिखार बेहद छोटे थे, तभी उन्हें किश्वर बीबी काफी पसंद आ गई थी. थोड़ी उम्र बढ़ने पर उन्होंने किश्वर से शादी की इच्छा जताई तो मां नहीं मानी.

दोनों की शादी नहीं हुई तो किश्वर ने जिंदगी भर किसी और से निकाह न करने का फैसला किया. किश्वर को अंदाजा भी नहीं था कि 70 की उम्र में जाकर उनकी शादी अपने जवानी के प्यार से हो जाएगी. 

हनी।मून पर मरी और कराची जाना चाहती हैं किश्वर बेशक किश्वर की उम्र 70 साल हो लेकिन शादी के बाद उनकी चाहत किसी जवान कपल से कम नहीं है.जब एक रिपोर्टर ने किश्वर से शादी के बाद हनीमू।न डेस्टिनेशन पूछी तो उन्होंने तपाक से कराची और मरी का नाम लिया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.