कैराना के अजीम मंसूरी और हापुड़ की बुशरा एक-दूजे के हो गए हैं. दोनों का बुधवार को हापुड़ में बड़े धूमधाम से निकाह हुआ. सैकड़ों लोगों से सामने दोनों ने कबूल है… कबूल है… कबूल है… कहा. दोनों ही परिवार आज बेहद खुश नजर आए. इस मौके पर अजीम ने कहा कि बुशरा जितना पढ़ना चाहती है, वह पढ़ सकती है.

यूपी में शामली के कैराना के रहने वाले अजीम मंसूरी का बुधवार को हापुड़ की बुशरा के साथ निकाह हो गया. 27 वर्षीय अजीम 2.3 फुट के हैं और बुशरा की लंबाई करीब तीन फुट है. दोनों ही शादी के बाद बहुत खुश नजर आए.

कैराना से हापुड़ बारात गई और दोनों परिवारों के तमाम रिश्तेदारों और अन्य लोगों के सामने बड़ी ही खुशी के साथ दोनों का निकाह कराया गया.हापुड़ के मजीदपुरा में रहने वाली बुशरा बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं.

बुशरा ने कहा उनको अजीम बहुत पसंद हैं. बीते महीने ही बुशरा और अजीम की शादी बात पक्की हुई थी.बुशरा के परिवार ने बताया था यह निकाह आम निकाह से अलग था. अजीम सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं.

हमें पता था निकाह को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ आएगी और हुआ भी ऐसा ही शहर भर से लोग निकाह में शामिल हुए. दोनों का निकाह देखने के लिए लोगों का रेला बुशरा के घर पहुंच रहा था.

लिहाजा, इस निकाह को बिना किसी परेशानी के कराने के लिए बुशरा के परिवार ने पहले ही डीएम और एसपी से सुरक्षा की मांग की थी. इसके बाद हापुड़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडे पुलिसबल के साथ-

निकाह पूरा होने तक वहां मौजूद रहे थे. मीडिया से बात करते हुए अजीम मंसूरी ने कहा, “आज मेरा निकाह हो रहा है, इसलिए मैं काफी खुश हूं.” जब उनसे पूछा गया कि आपकी होने वाली पत्नी बुशरा आगे पढ़ना चाहती हैं, तो इसका जवाब देते हुए अजीम बोले, ”हम उन्हें आगे पढ़ाएंगे. जब तक वह पढ़ना चाहती हैं, उनको पढ़ाया जाएगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *