बीबी से हुआ झगड़ा तो पति ने 30 दोस्तों को दे दिया उसका मोबाइल नंबर, फिर हुआ कुछ ऐसा…

कानपुर से पति- पत्नी की लड़ाई का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.जहां पत्नी ने दlहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया तो पति ने बदला लेने का ऐसा तरीका निकाला जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.महिला का आरोप है कि उसके पति ने रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उसका फोन नंबर 30 दोस्तों में बांट दिया और उनसे अ/श्लील मैसेज भिजवाए.

मंगलवार को पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से इसकी शिकायत की. उन्होंने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.मामला चकेरी इलाके का है, यहां रहने वाले आकाश की शादी 2019 में श्याम नगर की रहने वाली महिला से हुई थी. शादी के 2 साल बाद दोनों में टक)राव शुरू हो गया पत्नी का आरोप है कि आकाश के घर वालों ने  झूठ बोलकर शादी की.

आकाश कुछ करता नहीं था इस बात पर दोनों के बीच विवाद होने लगा. उसके माता-पिता ने शादी में 15 लाख रुपये खर्च किए थे. महिला का आ?रोप है कि साल 2021 में उसे मा:रपीट कर घर से बाहर निकाला कई बार समझौते का प्रयास किया गया. लेकिन जब बात नहीं बनी तो मैंने 2022 में आकाश के खिलाफ और उसके परिवार के खिलाफ द/हेज एक्ट में मामला द)र्ज कराया. 

इसके बाद आकाश इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी पत्नी को बदनाम करने के लिए उसका फोन नंबर 30 दोस्तों में बांट दिया. इसके बाद उसे अश्लील मैजेस, फोटो और वीडियो आने लगे. महिला का कहना है कि इसकी शिकायत उसने स्थानीय थाने में की लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया. इसलिए उसे कमिश्नर के पास अपनी शिकायत लेकर आना पड़ा. वूमैन सेल की एसीपी को इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

पीड़ित महिला का कहना है कि उसने अपने पति आकाश और उसके पति के खिलाफ दहे!ज एक्ट में FI?R दर्ज कराई है. उसे बदनाम करने के लिए पति ने उसका फोन नंबर अपने दोस्तों को बांद दिया. जिसके बाद से उसके पास गंदे-गंदे मैसेज और वीडियो आने लगे. मैं थक गई हूं अब जीना मुश्किल हो गया है, इसलिए मुझे न्याय के लिए पुलिस कमिश्नर साहब को अपना एप्लीकेशन देने आना पड़ा.   

Leave a Reply

Your email address will not be published.