राह चलते आपने लोगों को छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई करते देखा होगा.यहां तक कि ये भी सुना होगा कि चंद पैसों,पार्किंग,छोटी-मोटी टक्कर होने की वजह से लोग एक दूसरे की जान तक ले लेते हैं.ऐसा ही एक वीडियो एक स्कूल बस का भी वायरल हुआ है,जिसमें एक विंडो सीट पर बैठने की जिद को लेकर एक लड़का-लड़की भिड़ जाते हैं.

ट्विटर पर एक हैरान कर देने वाला सामने आया है,जिसमें बस के अंदर, एक लड़का और लड़की आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.दोनों को लड़ता देख आप सोचेंगे जरूर कोई बड़ा मसला ही होगा,लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है.ये दोनों सिर्फ और सिर्फ बस की एक विंडो सीट पर बैठने के लिए, एक दूसरे पर जमकर चाटे पर चाटे बरसा रहे हैं.

लड़का लड़की में हुई फाइट
वीडियो में आपने देखा कि कैसे एक छोटी सी बात तब एक बड़ी लड़ाई में तब्दील हो जाती है जब लड़का लड़की में से कोई भी समझौता करने को तैयार नहीं होता है. वहीं मौजूद अन्य लोग भी इनकी फाइट देखकर हैरान रह जाते हैं और इन दोनों को एक दूसरे से दूर करने की कोशिश करते हुए भी वीडियो में नजर आते हैं.

वायरल हुआ वीडियो
इस दिलचस्प फाइट वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है और कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा है कि लड़का-लड़की ‘मिरर सीट’ के लिए एक दूसरे से फाइट कर रहे थे.

इस वीडियो को अब तक 64 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है जबकि हजारों लाइक के साथ ये वीडियो ऑनलाइन वायरल (Viral Video) हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *