2 सालों से एक-दूसरे के साथ रह रही हैं लड़कियां

कनाडा की रहने वाली दो लड़कियां, जो एक-दूसरे को डेट कर रही हैं, उन्हें लगता है कि उनके पिता एक ही हैं और दोनों आपस में सौतेली बहनें हो सकती हैं। जी हां, ये कोई मजाक नहीं है, बल्कि कनाडा की रहने वाली दो कपल लड़कियों की कहानी है। सोश’ल मीडिया पर इन महिलाओं के बारे में काफी चर्चा हो रही है।

कनाडा की रहने वाली कार्ली और मर्सिडीज दोनों की उम्र लगभग 20 साल है और दोनों एक दूसरे को 2 सालों से डेट कर रही हैं लेकिन अब जो उन्होंने एक ही पिता होने की बात कही है, इसने सभी को चौंका दिया है। दोनों ने अपना डीएनए टेस्ट करवाया है लेकिन रिपोर्ट आने में वक्त है।

2 सालों से एक-दूसरे के साथ रह रही हैं लड़कियां
डेलीस्टार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कार्ली और मर्सिडीज कनाडा में पिछले दो सालों से एक साथ रह रही हैं। ये दोनों लड़िकयां अपने आप को कपल कहती हैं। दोनों का एक-दूसरे के साथ फिजिकल रिश्ता भी है। कार्ली और मर्सिडीज ने पिछले दो सालों में एक-दूसरे के साथ हर दिन बिताया है।

एडल्ट साइट पर दोनों एक साथ पोस्ट करती हैं वीडियो
कार्ली और मर्सिडीज दोनों के सो’श’ल मीडिया प्लेटफार्म पर लाखों में फोलोअर्स हैं। दोनों ए’ड’ल्ट साइट ओनली फैन्स पर भी काफी मशहूर हैं। इस साइट पर दोनों एक साथ काफी बोल्ड और प्राइवेट वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं। दोनों कोरोना लॉकडाउन के दौरान ओनली फैन्स पर एक्टिव हुई थीं।

लड़कियों की मां ने कहा- तुम्हारे पापा एक ही हो सकते हैं
असल में कार्ली और मर्सिडीज की मां जब आपस में मिली तो ये बात सामने आई कि दोनों के पिता एक ही हो सकते हैं। दोनों मां घर पर अक्सर अपने यंग ऐज की बात करती थीं। बातों-बातों में दोनों को इस बात का एहसास हुआ कि दोनों ने शायद एक ही लड़के को डेट किया है।

जिसका मतलब है कार्ली और मर्सिडीज के पिता एक ही हो सकते हैं। असल में कार्ली और मर्सिडीज दोनों एक ही होम टाउन से हैं, ऐसे में ये सम्भव है कि उनकी मां एक ही लड़के के प्यार में हो।

दोनों लड़कियों ने करवाया DNA टेस्ट
जब कार्ली और मर्सिडीज की मांओं ने उनको ये बात बताई तो पहले तो वो दोनों चौंक गईं। लेकिन उन्होंने सच जानने का फैसला किया और डीएनए टेस्ट करवाया है। हालांकि अभी तक दोनों की डीएनए रिपोर्ट नहीं आई है, इसमें शायद 2 से 4 हफ्ते का वक्त लग सकता है।

लेकिन इसके बावजूद कार्ली और मर्सिडीज ने अपना रिलेशन होल्ड पर नहीं रखा। दोनों ने बस सच जानने के लिए डीएनए टेस्ट करवाई है। दोनों अब भी रिश्ते में हैं और एक-दूसरे के साथ रहती हैं।

अब डेली स्टार के साथ एक विशेष बातचीत में कार्ली और मर्सिडीज ने कहा है, ”हो सकता है हमारे पिता एक हों और हम सौतेली बहनें हो सकती हैं…क्योंकि कई बार हम जुड़वां जैसी दिखती हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *