आज कल शादी का मौसम चल रहा है हर तरफ शहनाई बज रही लेकिन कभी कभी कोई शादी में कोई ऐसा वाकया सामने आ जाता है जो देखते ही देखते वायरल हो जाता है ऐसा ही मामला सामने आया है दरअसल ये मामला केरल का है केरल में एक शादी के दौरान दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन के साथ ऐसा मज़ाक किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी।

शादी समारोह में इन दिनों दूल्हा दुल्हन को फेरे के 7 वचन के साथ कुछ और ही कॉन्ट्रैक्ट कराए जाने का चलन है। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन कुछ बातों को लेकर एक दूसरे से कॉन्ट्रैक्ट लेटर साइन करवाते हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जहां एक शादी में दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन से मजेदार कॉन्ट्रैक्ट साइन करवा लिया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस कॉन्ट्रैक्ट लेटर में देखा जा सकता है कि कैसे एक दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन ने सात फेरों से पहले ही कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन करवा लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला केरल का है। यहां एक कपल की शादी पांच नवंबर को पलक्कड़ के कांजीकोड में हुई थी, इसी दौरान दूल्हे के दोस्तों ने दुल्हन को गिफ्ट के रूप में ‘कॉन्ट्रैक्ट लेटर’ दिया था जिसमें कुछ बातें लिखी हुई थीं।

मजे की बात यह है कि सोशल मीडिया पर यह ‘कॉन्ट्रैक्ट लेटर’ वायरल हो गया। एक स्टांप पर लिखे इस ‘कॉन्ट्रैक्ट’ में दुल्हन के लिए शर्तें रखी गई हैं। इस पर शादी से पहले दुल्हन के साइन करवाए गए। इसमें लिखा है कि शादी के बाद भी मेरे पति को रात नौ बजे तक अपने दोस्तों के साथ समय बिताने की अनुमति होगी और मैं वादा करती हूं कि उस दौरान मैं उसे फोन कर परेशान नहीं करूंगी।

असल में दूल्हे के दोस्त चाहते थे कि वे शादी के बाद भी पहले की तरह मिलते-जुलते रहें। देर रात एन्जॉय करें, घूमे-फिरें वो भी बेरोकटोक। इसके लिए दोस्तों ने दुल्हन के लिए स्टांप पर एक ‘मैरिज कॉन्ट्रैक्ट’ लिखवाया और शादी वाले दिन उस पर उसके साइन करवाए। मलयालम में लिखा गया यह ‘कॉन्ट्रैक्ट लेटर’ जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *