औरत के 3 अंग पर हर म’र्द की इसलिए रहती है नज़र क्यूंकि..

दोस्तों अक्सर महिलायें हमेशा यही सोचती रहती हैं किस तरह से अपने आप को खूबसूरत बनाया जाए,हर महिला चाहती है कि वह दूसरी महिला से ज्यादा खूबसूरत दिखे.इस के लिए वह मेकप का सहारा भी लेती हैं.दोस्तों हर महिला के कुछ अंग होते हैं,जिन पर हर मर्द की नजर होती है और हर महिला अपने आप को हर तरह से सुंदर दिखाना चाहती है.

महिलाओं की सुन्दरता में उनके बाल बहुत अहम् भूमिका निभाते हैं,जिनके बाद अच्छे और लंबे होते हैं,उन महिलाओं को खूबसूरत माना जाता है,बाल महिला के खूबसूरती को बढ़ा देते हैं और हर महिला चाहती है कि उसके बाद अच्छे हों और लोग उसके बाल की तारीफ़ करें.

इसी तरह महिलाओं के कमर भी उनकी खूबसूरती को बढाते हैं,जिन महिला की कमर अच्छी होती है,उन्हें खूबसूरत माना जाता है,बहुत सारी महिला अपनी कमर को अच्छा बनाए रखने के लिए योग करती हैं.उसके इलावा कई तरीके अपनाती हैं.

ताकि उनकी कमर अच्छी बनी रहे.महिलाओं की मुस्कराहट भी उनकी खूबसूरती को बढ़ाती है,दोस्तों एक औरत की मुस्कराहट सब से बड़ा हथियार मानी जाती है,महिलायें मुस्कुरा कर कुछ भी किसी से करवा लेती हैं.

इसी तरह महिलाओं के होंट भी उसकी खूबसूरती को बढ़ाती हैं,अगर किसी महिला के होंट अच्छे हों,तो उनी तरफ परुष जल्दी आकर्षित होते हैं.इसी तरह महलाओं की आँखें भी उनकी खूबसूरती को बढ़ाती हैं.

जिन महिलाओं की आँखें अच्छी होती हैं,लोग उनकी तारीफ़ करते हैं.अक्सर शायरों ने भी महिलाओं की आँखों पर शायरी की है, कई बार महिलाओं की आँखों पर भी फ़िदा हो जाते हैं.

इसी तरह जिन महिलाओं की फिगर अच्छी होती है,उन्हें भी बहुत खूबसूरत माना जाता है.जिन महिलाओं की फिगर अच्छी होती है,लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं.कहते हैं कि एक परफेक्ट फिगर वाली महिला सब से अच्छी मानी जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.