सनी देओल की गदर-2 की स्टोरी शूटिंग पूरी होने से पहले ही लीक, जानिए क्या है फिल्म की स्टोरी

निर्देशक अनिल शर्मा ने बीते साल अपनी फिल्म गदर के सीक्वल ‘गदर 2’ का ऐलान किया था। इसके बाद से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह है। साल 2001 में आई सुपरहिट फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वल में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल नजर आएंगे। काफी समय से एक हिट की तलाश कर रहे सनी और अमीषा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

हालांकि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कुछ ऐसा हो गया है, जिससे फिल्म के निर्देशक, सनी देओल और अमीषा पटेल बिल्कुल खुश नहीं होंगे।एंटरटेनमेंट साइट पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म गदर-2 की कहानी 1971 में हुई भारत-पाकिस्तान जंग के इर्द-गिर्द घूमेगी। गदर में 1947 के वक्त पर थी तो ये 1971 के समय पर होगी।

फिल्म में सनी देओल और अमीषा के साथ-साथ उत्कर्ष शर्मा भी होंगे। जो गदर में सनी के बेटे थे। इस फिल्म में वो एक फौजी के रोल में होंगे।साइट ने गदर-2 की कहानी को लेकर दावा किया है कि फिल्म में सनी देओल के बेटे बने उत्कर्ष जंग के दौरान पाकिस्तान में कैद कर लिए जाएंगे।

जिसके बाद तारा सिंह यानी सनी देओल अपने बेटे की जान बचाने के लिए पाकिस्तान में जाएंगे। सनी अपने बेटे को कैसे पाक से लेकर आएंगे, इसी को लेकर फिल्म की कहानी होगी।
अमीषा पटेल, सनी देओल और निर्देशक अनिल शर्मा ने बीते साल दशहरा पर ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था।

इन लोगों ने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का मोशन पोस्टर जारी करते हुए लिखा था कि दशहरा के मौके पर भारतीय सिनेमा में अब तक के सबसे बड़े सीक्वल की घोषणा के साथ हमारा दो दशकों का इंतजार आखिरकार खत्म हो रहा है। गदर-2 का मोशन पोस्टर।

गदर साल 2001 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल थी। इस फिल्म की कहानी 1947 के तरफ भारत के बंटवारे पर आधारित थी। बंटवारे में तारा (सनी देओल) अपनी बीवी सकीना (अमीषा पटेल) और बेटे बिछुड़ जाते हैं। जिसके बाद वो उनके लेने पाकिस्तान जाते हैं। फिल्म ने उस वक्त कमाई के रिकॉर्ड बनाए थे। फिल्म के गाने भी तब लोगों को खूब पसंद आए थे। ऐसे में जब फिल्म के सीक्वल से भी दर्शकों को काफी उम्मीद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.