सांप चाहे टीवी में दिख जाए या जू जैसी किसी जगह पर पिंजड़े के अंदर, उसे देखकर डर लगता तो लाजमी है लेकिन अगर सांप ठीक आपके सामने, आपके घर के अंदर आ जाए तो फिर इंसान खौफ से कांपने लगता है.सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जो चौंकाते भी हैं और मजेदार भी लगते हैं.

मगर जिस वीडियो को इस अकाउंट पर हाल ही में शेयर किया गया है वो मजेदार तो कहीं से भी नहीं है क्योंकि वो बेहद खौ’फनाक है.विडियो में जो हेडिंग है उसमे ऐसा लिखा है-CCTV कैमरे में कैद हुआ एक ऐसा नजारा,जिसे देख सबके रोंगटे खड़े हो गए

विडियो को अब तक छब्बीस लाख व्यू मिल चुके है और हजारो लोग कमेन्ट कर रहे है. विडियो प्ले करने पर दिखाई देता है एक बच्चा जिसकी उम्र सात या आठ साल होगी वो कोई चीज़ लेकर सांप के बेहद करीब पहुच जाता है.

और सांप दरवाज़े पे बैठा है विडियो में एक महिला बैठी हुयी दिखाई दे रही है लेकिन वो सांप या बच्चे की तरफ कोई ध्यान नही देती है और टीवी में मगन है बच्चा बेहद समझदारी दिखाते हुए कोई चीज़ सांप की तरफ फेंकता है जिसके बाद सांप वहाँ से हट जाता है.

इसके बाद घर वाले सांप पकड़ने वाले को बुलाते है सांप पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है और आखिर में सांप पकड लिया जाता है.ये विडियो सोशल मीडिया पर अब तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *