पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत ने हर किसी को खुश कर दिया है. भारत ने मेलबर्न में कमाल की जीत दर्ज की तो सोशल मीडिया पर भी जश्न मना. गूगल सीईओ सुंदर पिचाई भी इस जश्न में शामिल हुए और उन्होंने एक पाकिस्तानी यूज़र को ट्रोल कर दिया.टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से

हराकर सुपर-12 स्टेज में अपने मिशन की कमाल की शुरुआत की है. मेलबर्न में खेले गए इस मैच में टीम इंडिया के लिए विराट कोहली ने कमाल कर दिया. मैच के बाद कई गजब के रिएक्शन आए और हर किसी ने पाकिस्तान को जमकर ट्रोल किया.

खास बात ये है कि गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी भारत-पाकिस्तान मैच पर एक पाकिस्तानी फैन के मज़े ले लिए.दरअसल, सुंदर पिचाई ने सोशल मीडिया पर दिवाली की बधाई देते हुए भारत-पाकिस्तान मैच के आखिरी तीन ओवर्स का जिक्र किया.

इसी ट्वीट के जवाब में एक पाकिस्तानी फैन ने सुंदर पिचाई को शुरुआती तीन ओवर देखने की सलाह दी, जिसमें केएल राहुल-रोहित शर्मा आउट हुए थे. सुंदर पिचाई ने इसके बाद जो जवाब दिया वो कमाल का था.

सुंदर पिचाई ने अपने ट्वीट में लिखा कि हैप्पी दिवाली, मुझे उम्मीद है कि हर कोई अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर दिवाली मना रहा होगा. मैंने यह दिवाली आखिरी तीन ओवर देखकर मनाई, क्या शानदार मैच और परफॉर्मेंस थी. हैप्पी दिवाली.

इसी ट्वीट पर एक पाकिस्तानी यूज़र ने जवाब दिया कि आपको शुरुआती तीन ओवर देखने चाहिए. इसपर सुंदर पिचाई ने लिखा कि मैंने वो भी देखे थे, भुवनेश्वर और अर्शदीप सिंह ने कमाल का स्पेल डाला.

पाकिस्तानी यूज़र यहां टीम इंडिया को ट्रोल कर रहा था, लेकिन सुंदर पिचाई ने उसे पाकिस्तानी पारी की याद दिलाकर उनकी टीम को ही ट्रोल कर दिया. आपको बता दें कि इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 159 का स्कोर बनाया था, पाकिस्तान की ओर से शान मसूद और इफ्तिखार अहमद ने फिफ्टी जड़ी थी.

जवाब में टीम इंडिया ने आखिरी बॉल पर जाकर इस मैच में जीत हासिल की. विराट कोहली ने भारत की तरफ से एक ऐतिहासिक पारी खेली और 82 रन बनाए, उनके अलावा हार्दिक पंड्या ने 40 रन बनाए और तीन विकेट भी लिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *