भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्या के साथ क्रुणाल पांड्या खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं‌। वर्तमान समय में क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्या के साथ वीडियो और फोटो साझा किए हैं। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो साझा किए हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

क्रुणाल पांड्या ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्तमान समय में एक वीडियो साझा किए हैं, उस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि,मिलिए मेरे नए ट्रेनिंग पार्टनर से।’ इस वीडियो को अपलोड करने के बाद यह वीडियो कुछ ही घंटों में आग की तरह फैलने लगा। यूजर्स जमकर इस पर रियेक्ट भी कर रहे है।

15 मिनट में इस वीडियो को 8000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।आप यहां देख सकते हैं कि किस प्रकार क्रुणाल पांड्या हार्दिक पांड्या क्रिकेटर अगस्त्या के साथ ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

अगस्त्या की क्युट बॉलिंग के सामने क्रुणाल के अंदर थोड़ा नर्वस हो जाते है। तो वहीं इशारों के साथ बोलिंग की तारीफ भी करते हुए नजर आते हैं।वर्तमान समय में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या T20 वर्ल्ड कप के लिए आस्ट्रेलिया रवाना हो चुके हैं।

अपने चोट के बाद इन्होंने आईपीएल से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किए है। इससे पहले हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेले थे। जिसमें इनका प्रदर्शन काफी सफल रहा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम किए। ‌‌

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *