पहली बार बिना बुर्के के नज़र आई इरफ़ान पठान की बीबी , सुन्दरता में ऐश्वर्या को दे रही है मात , फोटो देखे

इरफ़ान पठान को कौन नही जानता उनका करियर शुरुआत में ही उंचाई पे पहुच गया.इरफ़ान पठान ने टेस्ट मैच के पहले ओवर में हैट्रिक लेकर सनसनी पैदा कर दिया था.खब्बू गेंदबाज़ को भारत का वसीम अकरम कहा जाता है.

इरफान पठान क्रिकेट की दुनिया में स्विंग सुलतान के नाम से जाने जाते थे।इरफान पठान ने अपने करियर में कुल 120 एकदिवसीय मैच खेले थे.इन मैचों में इरफ़ान पठान ने कुल 173 विकेट लिए थे, जबकि उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 27 रन देकर 5 विकेट लेना था.

उन्होंने अपने करियर में 2 बार पांच विकेट लेने का कारनामा भी किया था.इरफ़ान पठान काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर थे इसलिए उन्होंने 4 जनवरी 2020 को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी है.

इरफान पठान सो/शल मी/डिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के लिए रोज कुछ ना कुछ अपलोड करते ही रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस काफी ज्यादा कनेक्टेड रहते है और उनकी पोस्ट को काफी ज्यादा लाइक करते हैं

लेकिन हाल ही में उनकी पत्नी ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिसके बाद से वह काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी है और उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हो रही है लेकिन अभिनेत्री सऊदी अरब का शहर की रहने वाली है.

इरफान पठान क्रिकेट में अपना नाम बनाने में व्यस्त थे तब उस समय उनकी पत्नी मॉडलिंग की दुनिया में काफी जगह हासिल कर रही थी।आपको बता दें कि फरवरी 2016 में मक्का में इरफान पठान और सफा बैग ने शादी रचाई थी दोनों का एक बेटा भी है.

जिसका नाम इमरान खान पठान है वही रिपोर्ट की मानें तो इन दोनों का रिश्ता शादी के 2 साल पहले से ही चल रहा था लेकिन दोनों ने यह रिश्ता सारी दुनिया से छुपा कर रखा हुआ था अक्सर सफा बैग बुर्के में नजर आती.

और उनका चेहरा बुरखे से ढका हुआ होता है इस पर कई सवाल इरफान पठान से पूछे गए हैं लेकिन इरफान ने हर बार यही कहा है कि यह उनकी पत्नी का निजी फैसला है इसमें वह कुछ भी नहीं कर सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.