वाराणसी रेस्टोरेंट में व्यंजन से इतने खुश हुए जॉनी डेप,हुसैन को दे दी 49 लाख की टिप

पिछले कई हफ्तों से जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड का ट्रायल वर्जीनिया की कोर्ट में चल रहा था। मानहानि के केस में आखिरकार जॉनी डेप को जीत मिली और कोर्ट ने एंबर हर्ड को 10 मिलियन डॉलर देने का आदेश दिया था। जॉनी डेप ने अंबर हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का केस दर्ज कराया था।

इस केस में जीत के बाद जॉनी डेप को कई बार म्युजिकल टूर पर गिटारिस्ट जेप बेक के साथ यूके में देखा जा सका है। पूर्व पत्नी के खिलाफ केस में जीत से जॉनी डेप काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। जोकि उनके चेहरे पर नजर भी आ रही है।हाल ही में जॉनी डेप और जेफ बेक यूके में एक भारतीय रेस्टोरेंट में डिनर करने के लिए गए थे।

यह रेस्टोरेंट बर्मिंघम में स्थित है, जहां पर भारतीय व्यंजन परोसे जाते हैं। खाने के स्वाद से जॉनी डेप इतने खुश थे कि उन्होंने डिनर के बाद 49 लाख रुपए टिप में दे दिए। जिस तरह से जॉनी डेप ने इतनी बड़ी राशि वेटर के लिए टिप में छोड़ी उसके बाद वह चर्चा में हैं और हर कोई उनकी बात कर रहा है।दरअसल 2018 में एंबर हर्ड ने वॉशिंगटन पोस्ट में एक आर्टिकल लिखा था।

हालांकि इस आर्टिकल में उन्होंने जॉनी डेप का नाम नहीं लिया था लेकिन बावजूद इसके जॉनी डेप ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। केस में जीत के बाद जॉनी डेप लगातार अपने साथी जेफ बेक के साथ टूर कर रहे हैं, जिस तरह से वह स्थानीय बार और पब में जा रहे हैं उससे हर कोई सरप्राइज होता है।

हाल ही में वह बर्मिंघम स्थित करी हाउस में गए थे, जहां उन्होंने तकरीबन 49 लाख रुपए की टिप दी है।रिपोर्ट के अनुसार जॉनी डेप को इस रेस्टोरेंट में भारतीय व्यंजन काफी पसंद आए, यहां उन्होंने कई कॉकटेल और रोस शैंपेन काफी लुत्फ उठाया। बर्मिंघम स्थित वाराणसी रेस्टोरेंट के प्रवक्ता ने बताया कि जॉनी डेप और जेफ बेक की रेस्टोरेंट में मेहमानवाजी जबरदस्त थी।

द ब्रॉड स्ट्रीट भारतीय रेस्टोरेंट ने कहा कि यह उनकी टीम के लिए जीवनभर का जबरदस्त अनुभव था। मोहम्मद हुसैन जोकि वाराणसी रेस्टोरेंट में ऑपरेशन डायरेक्टर हैं, उन्होंने कहा कि जॉनी डेप और उनकी टीम यहां के खाने से बहुत खुश थी जो हमने उन्हें परोसा था, उनकी टीम को हमारा साथ भी काफी अच्छा लगा, यही नहीं उन्हें खाना इतना पसंद आया कि वह खाना वापस पैक कराकर होटल ले गए।

हुसैन ने कहा कि जॉनी डेप ने रेस्टोरेंट में स्टाफ के लोगों के साथ गले लगे, उन्हें किस किया, उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराई। वह काफी अच्छे थे, वह यहां रूके और हर किसी के साथ अच्छे से मिले। वह रेस्टोरेंट के मालिक की तीन बेटियों से भी मिले और उन्हें अपनी फिल्मों के डॉयलॉग भी सुनाया। बहरहाल जॉनी डेप ने जिस तरह से इस रेस्टोरेंट में जमकर मस्ती की और टिप में लाखों रुपए दिए उसकी वजह से उनकी काफी चर्चा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.