पुलिस विभाग की क्रिसमस पार्टी के दौरान अपने ही ऑफिसर के सामने लैप डांस करने वाली महिला पुलिसकर्मी अपना वीडियो वायरल होने के बाद से सुर्खियों में है।इस वीडियो के सामने आने के बाद महिला पुलिसकर्मी ने उस ऑफिसर और उनकी पत्नी से माफी भी मांगी थी।हालांकि कुछ दिन बाद ही इंस्टाग्राम पर ऐसी पोस्ट लिखी कि विवा’द खड़ा हो गया।

दरअसल इस महिला पुलिसकर्मी ने अपने बर्थडे पर अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि बुढ़ापा तो पुरानी शराब की तरह होता है। लेकिन, इस बार महिला पुलिसकर्मी ने कुछ ऐसा किया है कि विभाग को उनके ऊपर कड़ा एक्शन लेना पड़ा।

‘द डेली स्टार’ की खबर के मुताबिक, वेरा मेकुली नाम की इस महिला पुलिसकर्मी का ताजा विवाद उनके एक रिश्तेदार से जुड़ा हुआ है। दरअसल ये मामला बीते 8 मई का है, जब वेरा मेकुली की बहन के पति को न्यू जर्सी की पुलिस ने सड़क किनारे खुले में टॉयलेट करने के आरोप में पकड़ लिया।

वेरा मेकुली को जब इस बात का पता चला तो वो गुस्से में पुलिस स्टेशन पहुंचीं और पुलिसकर्मियों से उनकी बहन के पति को गिरफ्तार करने की वजह को लेकर हंगामा किया।इस दौरान वेरा मेकुली ने पुलिस स्टेशन में चिल्लाकर बात की और पुलिसकर्मियों से बहस भी की।

यही नहीं, वेरा मेकुली ने खुद को न्यूयॉर्क पुलिस विभाग की ऑफिसर बताया और स्टेशन में मौजूद पुलिसकर्मियों पर रौब झाड़ने की भी कोशिश की। इसके बाद जब एक पुलिसकर्मी ने कहा कि वो केवल कानूनी प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं

तो वेरा मेकुली भड़क गईं और उनसे अपने लेफ्टिनेंट से बात कराने के लिए कहा।वेरा मेकुली यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने अपने मोबाइल से पुलिस स्टेशन में मौजूद पुलिसकर्मियों की रिकॉर्डिग करनी शुरू कर दी।

वेरा मेकुली ने पुलिसकर्मियों को चेतावनी देते हुए कहा कि आप लोग अपनी हद से बढ़कर बात कर रहे हैं और ये सबकुछ ठीक नहीं हो रहा है। इसपर पुलिसकर्मियों ने वेरा मेकुली से कहा कि अगर आपको लगता है कि हम गलत कर रहे हैं तो आप हमारे खिलाफ शिकायत दर्ज करा सकती हैं।

लेकिन, वेरा मेकुली ने इसपर कोई जवाब नहीं दिया।इसके बाद पुलिसकर्मियों ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट न्यू जर्सी स्टेट पुलिस दफ्तर को भेज दी और जांच में पाया गया कि पुलिस थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने पूरी तरह कानूनी प्रक्रिया का पालन किया।

वहीं, वेरा मेकुली की मुसीबत उस वक्त बढ़ गई, जब न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के आंतरिक मामलों के ब्यूरो ने पुलिसकर्मियों की वर्दी पर लगे कैमरों की फुटेज की जांच की। इन फुटेज में वेरा मेकुली पुलिसकर्मियों से बदतमीजी से बात करती हुईं नजर आईं।

इसके अलावा पुलिसकर्मियों ने बताया कि वेरा मेकुली के मुंह से शराब जैसी बदबू आ रही थी।न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि वेरा मेकुली को दोषी मानते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

इस दौरान उन्हें कोई सैलरी नहीं मिलेगी और उनका निलंबन कब खत्म होगा, इस बारे में भी कुछ नहीं कहा जा सकता। हालांकि इस मामले में अभी तक वेरा मेकुली की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *