दोस्तों सोशल मीडिया पर आए दिन नई- नई वीडियोस वायरल होती रहती है। इन वीडियोस में से कई वीडियोस जानवरों की भी होती है,जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती है।बंदरों को बहुत ही ज्यादा समझदार जानवर समझा जाता है।यह इंसानों के साथ इंसानों जैसे ही रहते हैं

और कई बार तो इंसानों के बच्चों जैसे भी हरकतें करते हैं।यह इंसानों की नकल करने में माहिर होते हैं।यह इंसानों जैसे बनने के लिए उनके द्वारा प्रयोग की गई चीजों को भी यूज़ करने लग जाते हैं।कई बार तो इनकी हरकतों को देखकर बहुत ही ज्यादा हंसी आती है।

एक ऐसी ही बंदर की वायरल वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।इस वीडियो में एक छोटे से बंदर को एक इंसान के बच्चे के साथ बेड पर लेटे हुए दिखाया जाता है।अलार्म बजने पर यह बंदर उठ जाता है और बच्चे के सर पर हाथ फेर कर उसे भी उठाने की कोशिश करता है।

पर बच्चा नहीं उठता,तो बंदर वहां से उठकर अपने कंधों पर बैग डालता है। फिर बेड से नीचे उतरकर अलमारी से कुछ निकालता है और बाहर की ओर चल पड़ता है।यह बंदर धीरे-धीरे से जाकर रसोई में से बोतल में पानी भर कर लाता है और फिर यह बोतल उस बच्चे के सर पर लाकर रख देता है।

ऐसे ही लिखते-लिखते यह बंदर अपना काम खत्म कर लेता है। फिर वहां पर रखी हुई सारी नोटबुक्स को एक एक कर कर निकाल कर उन्हें देखता रहता है।फिर यह बंदर ऐसे ही पढ़ते-पढ़ते वही टेबल पर सो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *