शख्‍स ने ऑनलाइन चिकन विंग्स किया था ऑर्डर , पैकेट में निकला कुछ और ….. हुआ रुआंसू

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो आया है, जिसमें एक शख्‍स ने अपने साथ हुआ अजीब वाक्‍या बयां किया। शख्‍स ने बताया कि, उसने ऑनलाइन चिकन विंग्स, फ्राइज और ड्रिंक ऑर्डर किया था। जब डिलीवरी बॉय पैकेट देकर चला गया तो उसने खोलकर देखा। पैकेट में उसे चिंकन विंग्स के गोश्‍त के बजाए सिर्फ हड्डियां मिलीं। इसके अलावा खाली डब्बे में एक चिट्ठी और ड्रिंक मिले।

वीडियो में शख्स ने आगे कहा,”मैं यह बर्दाश्त नहीं कर सकता। मैंने चिकन विंग्स ऑर्डर किया था। जब पैकेट आया तो उसमें मुझे सिर्फ हड्डियां मिलीं। यह देखिए आपने भी नोटिस किया होगा कि मेरे फ्राइज भी गायब हैं और यहां एक चिट्ठी पड़ी है। हालांकि, ड्रिंक जरूर, मुझ तक सही सलामत पहुंचा दिया गया है।’

शख्‍स ने फिर वो चिट्ठी खोली और उसे पढ़ा। चिट्ठी में दरअसल माफीनामा लिखा था। यह चिट्ठी डिलीवरी बॉय ने ही लिखी थी। चिट्ठी में डिलीवरी बॉय ने बताया था कि, जो ऑर्डर किया गया था तो नॉनवेज खाना आखिर कहां गया।

चिट्ठी में डिलीवरी बॉय ने यह लिखा
चिट्ठी में डिलीवरी बॉय ने लिखा था- ”मुझे माफ कीजिएगा मैंने आपका खाना खा लिया है। मैं बहुत भूखा था, और लगभग टूट चुका था। इसलिए आपकी ऑर्डर की हुई चिकन विंग्स और फ्राइज को मैं खा गया।

मान लीजिएगा कि मेरे खाने के लिए आपने पैसे दिए हैं। मैं इस जॉब को अब छोड़ने जा रहा हूं।” इसके बाद चिट्ठी के आखिर में लिखा था- Your Door Dash Guy.

Leave a Reply

Your email address will not be published.