दो बच्चों की मां को हुआ FB फ्रेंड से प्यार, अफेयर का पता चलने पर पति ने उठाया ऐसा कदम

झारखंड के जमशेदपुर जिले की अजब प्रेम की गजब कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है. यहां एक महिला को फेसबुक पर एक युवक से प्यार हो गया. महिला दो बच्चों की मां है. जब महिला के पति को इस मामले की जानकारी हुई तो उसने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रहने के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, जमशेदपुर से करीब 60 किलोमीटर दूर काड़ाघोड़ा गांव है. यहां के संजय महतो की शादी 2016 में नमिता महतो के साथ हुई थी. इनके एक बेटा और बेटी है. संजय की पत्नी कई दिनों से फेसबुक बहुत ज्यादा यूज करने लगी थी.

संजय और नमिता के बीच इस बात को लेकर कई बार झगड़ा भी हुूआ. संजय ने नमिता को कई बार किसी के साथ वॉट्सएप पर चैट करते हुए भी देखा. इस बात पर भी दाेनों के बीच अक्सर तकरार होती थी.

काफी समझाने के बाद नमिता ने पहले तो पति की बात मान ली, लेकिन बीच-बीच में वह किसी से फोन पर बात करने लगी. इसके बाद कई चीजें सामने आने के बाद संजय को यकीन हाे गया कि नमिता किसी और से प्यार करती है और उसी के साथ रहना चाहती है.

नमिता जिससे प्यार करती थी, वह मंबई का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि नमिता ने अपने प्रेमी सुकरा को मैसेज किया कि अगर वह उसके पास नहीं आया जो जान दे देगी. जैसे ही सुकरा गांव आया, नमिता उसके साथ चली गई. इधर घर से पत्नी के अचानक गायब होने पर उसके पति संजय ने पुलिस को आवेदन दिया.

पुलिस की जांच से पहले ही दोनों गांव आ गए और पंचायत बैठी.नमिता को काफी समझाया गया, लेकिन वह प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही. वह किसी भी हालत में अपने प्रेमी को नहीं छोड़ना चाहती थी.

अंत में गांव वालों की रजामंदी के बाद पंचायत ने दोनों को साथ रहने की इजाजत दे दी. बाद में नमिता का पति भी इसके लिए तैयार हो गया, लेकिन उसने एक शर्त रख दी कि उसे बच्चों को भी साथ ले जाना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.