लड़कियों के साथ फोटो खिचाने से पाक खिलाड़ी का इनकार , कहा – मैं लड़कियों की तरफ नही देखता हूँ फोटो तो ..

हांगकांग के खिलाफ पाकिस्तान को एशिया कप 2022 में शुक्रवार यानी कि आज एक बेहद अहम मुकाबला खेलना है। एशिया कप में बने रहने के लिए पाकिस्तान को हर हाल में हांगकांग के खिलाफ जीत हासिल करनी होगी। पाकिस्तान की टीम अगर आज जीत दर्ज करने में सफल हो जाती है तो वह सुपरफोर में एंट्री ले लेगी।

जिसके बाद रविवार को एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होगी।मैच से पहले मोहम्मद रिजवान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक भारतीय लड़की के साथ सेल्फी लेने की गुजारिश को ठुकरा देते हैं।

हालांकि, काफी कहने के बाद वह सेल्फी लेने के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन इस दौरान वह उस लड़की से काफी दूर खड़े रहते हैं। मोहम्मद रिजवान ने लड़की के पूछे जाने पर बताया कि आखिर क्यों वह लड़कियों से दूरी बनाकर रखते हैं।

वीडियो में जब लड़की रिजवान को साथ में फोटो क्लिक कराने के लिए कहती है तो उस पर रिजवान कहते हैं कि लड़की की तरफ ना तो मैं देखता हूं और ना ही फोटो खिंचवाता हूं। लड़की के मुताबिक रिजवान लड़कियों के साथ सेल्फी खिंचाने में असहज महसूस करते हैं।

रिजवान का कहना है कि वो महिलाओं की वो बहुत ज्यादा इज्जत करते हैं और इस वजह से वह उनसे दूर ही रहते हैं।हांगकांग के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

रिजवान ने लड़की से कहा कि मैं लड़की के साथ अकेले फोटो नहीं खिंचवा सकता हूं। रिजवान ने कहा कि इस समय मेरे साथ मेरे फिजियो भी है, आप अगर चाहे तो उनके साथ पिक्चर क्लिक करा सकती हैं।

बता दें कि यह वहीं भारतीय लड़की हैं जिनके साथ हसन अली की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी।यू-ट्यूब पर नजर आने वाली यह लड़की हसन अली के आई लव इंडिया वाले वीडियो में वायरल हुई थी। जिसका पाकिस्तानी फैंस ने खासा विरोध भी किया था।

वहीं बात अगर रिजवान की करें तो उन्होंने कुछ पुरुष क्रिकेट फैंस के साथ फोटो क्लिक कराई और इस दौरान रिजवान काफी सहज नजर आए। उन्होंने पुरुषों के कंधों पर हाथ रखकर भी तस्वीरें खिंचवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.