Image

PAK vs ENG आईसीसी टी20 वर्ल्डकप फाइनल के बाद शोएब अख्तर ने दिल टूटने वाला इमोजी ट्वीट किया। भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इस पर जवाब दिया। शमी का रिएक्शन इंटरनेट पर वायरल हो गया है। ट्विटर पर क्रिकेट प्रशंसक शमी के रिएक्शंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा कर वर्ल्डकप 2022 जीत लिया।

इससे पहलेऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने तेज शुरुआत की, लेकिन बाबर आजम की टीम इस आगाज को अंजाम तक पहुंचाने में असफल रही। इंग्लैंड की टीम को 138 रनों का आसान लक्ष्य मिला था, जिसे अंग्रेजों ने पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

गेंदबाजी में सैम करन और बल्लेबाजी में बेन स्टोक्स इंग्लैंड की टीम के लिए मैच विनर जोड़ी बनकर उभरे। बेन स्टोक्स को गेंदबाजी में भी कामयाबी मिली। उन्होंने 4 ओवर की बॉलिंग में 32 रन देकर एक विकेट हासिल किया। शोएक अख्तर के ट्वीट के जवाब में मोहम्मद शमी ने कहा, माफ करना भाई, लेकिन यही कर्म है।

सैम करन ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। टी20 क्रिकेट में उन्होंने 4 ओवर की बॉलिंग में महज 12 रन खर्च किए और तीन अहम बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। पाकिस्तानी बल्लेबाजी की कब्र खोदने का काम भी सैम करन ने ही शुरू किया जब उन्होंने शानदार गेंद पर पाकिस्तानी ओपनर मोहम्मद रिजवान को क्लीन बोल्ड कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *