पत्नी को धोखा देकर साली से बनाया रिलेशन , लेकिन अब सामने आया सच तो हुआ ऐसा ..

जब जिंदगी खुशगवार चल रही हो और मिया बीबी के सामने वो सुनहरा लम्हा पास हो जब घर में बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हो ऐसे में अगर बीबी को सबसे बड़ा शॉक मिले तो वो क्या होगा .. आज हम एक ऐसी ही सच्ची घटना सीतापुर जिले की बताने जा रहे है.सीतापुर शहर में पति पत्नी विकास शर्मा और अंजना शर्मा (दोनों का बदला हुआ नाम ) पिछले तीन साल से विवाहित जीवन में थे.

पिछले साल अंजना जब गर्भवती हुई उसने अपनी छोटी बहन निर्मला को देखभाल के लिए बुला लिया , अंजना ने बेटे को जन्म दिया लेकिन अंजना ने पति के व्याहार में बहुत बदलाव देखा मगर वो समझ न सकी.

एक दिन अचनाक उसने पति ने कहाकि वो तलाक चाहता हूँ वो परिवार चलाने के लिए खर्चा देता रहेगा लेकिन अब वो शादी खत्म करना चाहता है अंजना ये सुनकर सदमे में आ गयी और मिन्नतें करने लगी लेकिन पति विकास तलाक देकर ही माना.

अंजना और उसके परिवार को असली सदमा तब लगा जब कुछ दिनों बाद पता चला उसकी बहन निर्मला ने विकास से कोर्ट मैरिज कर ली.अंजना और उसके परिवार ने निर्मला और विकास से सम्बन्ध पूरी तरह खत्म कर लिया.

विकास और उसकी दूसरी पत्नी निर्मला को वैवाहिक जीवन शुरू में सही चला लेकिन कुछ दिनों बाद विकास का अन्य महिलाओ से अफेयर सुनने पर निर्मला झ/गड़ा करती थी एक दिन दोनों की खूब कहासुनी हुई.

सुबह निर्मला बेहद शांत होकर विकास के पास आई और बोली चलिए नाश्ता कर लीजिये कहाँ सुना माफ़ करियेगा . विकास खुश हो कर नाश्ता करने बैठा बोला निर्मला तुम भी खा लो कल की बात भूल जाओ.

निर्मला ने कहाँ हमें आगे बढ़ना है आप खाए मैं थोड़ी देर बाद नाश्ता कर लुंगी लेकिन विकास नाश्ता करते करते तड़पने लगा और कुछ ही देर में उसकी मृ/त्य हो गयी.विकास की मौ/त के बाद निर्मला ने पुलिस को फ़ोन करने बुलाया और जु।र्म कबूल किया.

निर्मला ने पुलिस को बताया,विकास की बेवफाई के बाद उसे अपने किये पर पछतावा हुआ और बहन के साथ जो उसने किया उसे लेकर शर्मिन्दा थी और फिर मैंने विकास को मारने का प्लान बनाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.