बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने नाम का डंका बजाने वाली हसीना प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.एक्ट्रेस अपनी जानदार एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती हैं, इसके अलावा अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए भी काफी फेमस हैं और जब से उन्होंने हॉलीवुड में अपने कदम रखे हैं,

तभी से उनके स्टाइल में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन आ गया है. हालांकि कभी-कभार ज्यादा एक्सपेरिमेंटल होना भी खतरे को बुलावा देता है. उन्होंने जब भी हद से ज्यादा बो,ल्ड होने की कोशिश की है ऊप्स मोमेंट को बुलावा जरूर भेजा है

और ऐसा ही हुआ एक इवेंट में जब वो कुछ ज्यादा ही स्लिट वाली ड्रेस पहनकर आ गई थीं.

प्रियंका का ऊप्स मोमेंट-आज के समय में प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबल स्टार कहें तो गलत नहीं होगा. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है.

एक्ट्रेस विदेश में रहकर स्टाइल से जरा भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं. उनकी एक से बढ़कर एक ड्रेस आज के फैशन डीवाज के लिए इंस्पीरेशन है. लेकिन स्टाइल का ये चक्कर कभी-कभार खुद पर ही भारी पड़ जाता है

और ऐसा ही हुआ जब प्रियंका एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गईं कि वो चाहते हुए भी अपना ऊप्स मोमेंट नहीं छुपा पाईं.

प्रियंका की बड़े कट वाली ड्रेस-दरअसल, एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनी ली थी कि उन्हें खुद ही बार-बार अपनी ड्रेस को संभालना पड़ रहा था.

एक्ट्रेस की इस ड्रेस का कट इतना ज्यादा डीप था कि जिसमें उनकी बॉडी का हिस्सा साफ नजर आ रहा था. इस घटना के बहुत से फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे और कई लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे थे. हालांकि एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं और प्रियंका ने ड्रेस से मैचिंग हाई हील्स पहनी हुई थीं.

प्रियंका थीं अनकंफर्टेबल-इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी थाई हाई कट ड्रेस में खुद को काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं. वह बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक कर रही थीं और इसी दौरान वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *