‘ब्रह्मास्त्र’ पर विवेक अग्निहोत्री के दावे की PVR सिनेमा के CEO ने निकाली हवा, बोले- वो है फर्जी..

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लीड रोल वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हो गई है। फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन अच्छा बिजनस किया है। हालांकि इसके रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इसके बायकॉट किए जाने की लोग मांग कर रहे हैं। इसके बाद एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि थिएटर चैन पीवीआर को इस फिल्म से कई सौ करोड़ का घाटा हो गया है।

अब इस मुद्दे पर पीवीआर के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने सफाई दी है।कमल ने उन सभी मीडिया रिपोर्ट्स की आलोचना की है जिनमें बताया गया है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के कारण पीवीआर को काफी घाटा हुआ है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने भी ‘ब्रह्मास्त्र’ पर तंज कसते हुए कहा था, ‘समस्या यह है कि बॉलीवुड में सबकुछ फर्जी होता है।

कोई भी जवाबदेह नहीं है। कोई भी इंडस्ट्री जिंदा नहीं रह सकती है, जो R&D में 0% निवेश करती है और सितारों पर 70-80% पैसा बर्बाद करती है।’दरअसल बिजनस इनसाइडर ने एक रिपोर्ट में दावा किया था कि अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ को निगेटिव रिव्यू मिलने के कारण पीवीआर और इनॉक्स को 800 करोड़ रुपये का घटाा हुआ है।

इस मामले में कमल ज्ञानचंदानी ने इस रिपोर्ट को फर्जी बताया है।उन्होंने कहा, ‘ब्रह्मास्त्र फिल्म के बारे में निगेटिव खबरें मीडिया में देखकर मैं हैरान हूं। यह नासमझी से लिखी गई है या जानबूझकर नफरत फैलाने के लिए? केवल इसके लिए हम जरूरी तथ्यों को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।

मैं अब इस को बात को कन्फर्म कर सकता हूं कि पीवीआर ने पहले ही दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ से बॉक्स ऑफिस पर 8.18 करोड़ रुपये का बिजनस किया है।’इसके साथ ही कमल ज्ञानचंदानी ने हाल के दिनों में हिट हुई फिल्मों ‘केजीएफ 2’, ‘RRR’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘भूल भुलैया 2’ के पहले दिन का पीवीआर सिनेमाघरों में कलेक्शन का डेटा भी शेयर किया है।

उन्होंने कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ पहले ही दिन से बढ़िया चल रही है और ऐसा लग रहा है कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वीकेंड पर पीवीआर को इससे काफी फायदा होने वाला है। इस बीच बता दें कि Brahmastra ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.