घर आई नई बहू को सास ने सिक्कों से तोला, मुंह दिखाई पर दिया सरप्राइज गिफ्ट

राजस्थान प्रदेश के झुंझुनूं में सास ने अपनी बहू के सामने ऐसी मिसाल पेश की है. जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. झुंझुनूं के मंड्रेला के निकट महती की ढाणी में एक सास ने अपनी बहू को मुंह दिखाई में सिक्कों से तोल दिया. यह देखकर वहां मौजूद सभी रिश्तेदार हैरान हो गए. तराजू में रखे सिक्कों का वजन करीब 60 किलो था.

इसमें रखे सिक्के मुंह दिखाई के शगुन के तौर पर बहू को दे दिए. इस अनोखी मुंह दिखाई को देखकर हर कोई हैरान रह गया.सास कविता ने बताया कि इतनी तरक्की के बाद भी समाज में बहू- बेटियों के प्रति सोच में कोई खास बड़ा बदलाव नहीं आया है.

मेरा मानना है कि बेटी घर की शक्ति होती है तो बहू घर की लक्ष्मी. इन दोनों के बिना घर में खुशियां असंभव हैं. इसलिए हमारे पूरे परिवार ने यह एक अलग पहल की.इस बात की ख़ुशी है कि हमारी पहल की लोग सराहना कर रहे है.

सास ने बहू के सामने रखी अनोखी मिसाल
बहू पूनम का कहना है कि वो इतना सम्मान पा कर बेहद खुश हैं उनके लिए पैसा मायने नहीं रखता है. पूनम ने बताया कि जब सिक्कों से तोला जा रहा था तब पूरा परिवार उसके पास खड़ा था. यह जिन्दगी का सबसे बेहतर पल था. वो ससुराल में आकर बेहद अच्छा महसूस कर रही हैं. अब उनकी कोशिश होगी पूरे परिवार को जोड़कर रखें.

सास ने बहू को गिफ्ट की थी 13 लाख की लग्जरी कार
बता दें, झुंझुनूं में पहले भी एक सास ने बहू को सरप्राइज गिफ्ट में कार दी थी. यह मामला भुवाणा गांव का था. जब बहू शादी के बाद पहली बार ससुराल आई तो सास ने लग्जरी कार देने का प्लान बनाया. घर आने पर बहू को मुंह दिखाई में 13 लाख की लग्जरी कार गिफ्ट की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.