सामने आई धोनी की मृतक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीर , खूबसुरती में ऐश्वर्या राय का हुस्न भी फीका

आपको बता दे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के देश ही विदेश में उनके चाहने वाले है.आपको बता दे लोग उनकी पर्सनल लाइफ में भी रूची ले रहे है.साक्षी से शादी के बंधन में बंधने से पहले धोनी का प्रियंका नाम की लड़की से अफेयर था प्रियंका की पहली बार फोटो सोशल मीडिया पे वायरल हो रही है.

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर निर्देशक नीरज पांडे ने ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ नाम की एक फिल्म बनाई थी। फिल्म में धोनी की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई पहलुओं का जिक्र हुआ था। ऐसा ही एक पहलू था धोनी की महबूबा प्रियंका झा का। फिल्म रिलीज होने से पहले बहुत कम लोग जानते थे कि धोनी की प्रियंका नाम की गर्लफ्रेंड भी थी।

फिल्म देखने के बाद हमें पता चला कि धोनी जब विदेश दौरे पर गए थे उस दौरान प्रियंका की एक्सीडेंट में मौत हो गई। फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने निभाया था।

लोग फिल्म देखकर दिशा की खूबसूरती और सादगी के दीवाने हो गए, लेकिन लोगों के मन में धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा को देखने की ललक भी जाग उठी।आपको बता दें एम एस धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका कियारा आडवाणी ने निभी थी।धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी लक्ष्मी राय भी धोनी की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने वाली हैं। इसमें उनके और धोनी के रियल लाइफ रोमांस पर बात होगी।

‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म में प्रियंका की कहानी बेहद सीमित रखी गई थी, लेकिन अब एक और फिल्म आ रही है जिसमें धोनी की गर्लफ्रेंड रह चुकी लक्ष्मी राय अभिनय करती दिखेंगी।

इस फिल्म में उनके अपोजिट साहिल सलाथिया नजर आएंगे। साहिल इस फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक वो धोनी की तरह 7 नंबर की जर्सी पहनकर भी नजर आए थे।

कहा जा रहा है कि साहिल धोनी का ही किरदार निभाएंगे, और इस फिल्म में लक्ष्मी अपना ही किरदार निभाएंगी। यानी इस फिल्म में धोनी की उस लव लाइफ के बारे में दिखाया जाएगा जो नीरज पांडे ने ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में नहीं दिखाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.