दोस्तों कहते है न जब दिल किसी चीज़ के ऊपर आ जाये तो उसके बाद कही दूसरी जगह नहीं लगता है इस्लाम में बताई हुई बाते और इस्लाम पर चलने की तौफ़ीक़ सिर्फ अल्लाह की तरफ से ही होती है अल्लाह ताला जिसे चाहे उसे तौफ़ीक़ दे और जिसे चाहे उससे ले ले इसी तरह बॉलीवुड में अपना नाम काम कमा चुकी ज़ायरा वसीम और सना खान ने अपने बने बनाये करियर को छोड़कर इस्लाम की राह पर चलने लगी.

इन्ही की तरह एक भोजपुरी अभिनेत्री ने भी फ़िल्मी दुनिया को छोड़कर वापस इस्लाम के बताये हुए रास्ते पर लौट आयी. ज़ायरा वसीम और सना खान के बाद अब भोजपुरी अभिनेत्री ने भी इसी राह पर आगे बढ़ते हुए फैसला किया है. जानी मानी एक्ट्रेस सहर अफशा ने इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया है.

भोजपुरी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री सहर अफ्शा ने भोजपूरी इंडस्ट्री को छोड़कर अपने फंसो को निराश कर दिया है आपको बता दे की अफ्शा नोजपुरी जगत की जनि मानी अभिनेत्री में से एक है सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनके वीडियो वायरल होते रहते है .

भोजपुरी अभनेत्री अफ्शा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा की-“मैं आपको सबको मुतमईन करना चाहती हूं कि मैंने ये तय किया है कि मैं शोबिज फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर जा रही हूं और अब मेरा इससे कोई ताल्लुक नहीं होगा. इंशाअल्लाह मैं अगली जिंदगी में इस्लामी तालीम और अल्लाह के हुक्म के मुताबिक गुजारने का इरादा रखती हूं. और अपनी गुज़री जिंदगी से तौबा करती हूं और अल्लाह से तौबा करती हूं और अल्लाह से माफी तालाबगर हूं”.

सहर अफ्शा ने आगे लिखते हुए कहा कि- “अगर मुझे बहुत ज्यादा शोहरत और दौलत मिल जाए, लेकिन हमेशा एक खलाश में भी मुबतला रही, क्योंकि इस जिंदगी का मैंने बचपन मैं तसवर नहीं की थी बस इत्तिफाक से ही अब इंडस्ट्री मैं आगे और आगे बढ़ती गई, लेकिन अब सब खत्म करने का इरादा कर लिया है. अगली जिंदगी इंशाल्लाह अल्लाह के हुकुम के मुताबिक गुजारने का इरादा है”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *