दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है हर कोई के पास टैलेंट कर कुछ अपने टैलेंट को पहचान जाते हैं और उसे निखार देते हैं तो कुछ टैलेंट को तराशने की जरूरत होती है कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता है हर काम की अपनी एक महत्ता होती है जैसे- जहां काम आवे सुई कहा करे तलवार ठीक वैसे ही अगर टैलेंट है।

तो उस छोटे की भी अपनी जो जहरीले सांपों को भी बस में कर लेते हैं। आपने देखा होगा सपेरा को जो अपनी बीन बजा कर जहरीले सांपों को भी अपने इशारों पर नचा लेते हैं। ऐसा ही एक सपेरे का वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें सपेरे का टैलेंट देख कर आप भी हैरान हो जाएंगे।वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स जो सपेरा है उसके हाथ में बीन हैं और उसके सामने कई टोकरी पड़ी हुई है उन टोकरियों में से पांच सांपों को वह जमीन पर रखता है।

और एक एक करके बाकी को खोलता है जिसमें कई सारे कोबरा और नाग नागिन है।वह सभी को बारी-बारी बाहर निकाल देता है इसके बाद वह शख्स बीन बजाना शुरू करता है थोड़ी देर तक उसके बीन की आवाज सुनने के बाद वह सारे सांप और कोबरा सभी छूने लगते हैं।

सभी शख्स के इशारों को देखकर फन फैलाकर विकराल रूप लिए हुए झूमते हुए नजर आए जा रहे हैं। वहां का नजारा बेहद ही डरावना है लेकिन उसके इस करतब को देखने के लिए वहां भीड़ भी इकट्ठा हुई है।

सोशल मीडिया पर सपेरे के इस करतब का वीडियो वायरल हो रहा है।जिसे यूट्यूब पर @ antwin channel नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

जिसमें सपेरे के इस करतब को देखकर लोग हैरानी भी जता रहे हैं। 15 मिलियन इस वीडियो को व्यूज आ चुके हैं। सपेरा के इस शानदार करतब पर प्रतिक्रियाओं की बौछार हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *