अचानक मिल गए 34 करोड़ रुपये तो सारी रकम लेकर ‘फरार’ हुई गर्लफ्रेंड

एक कपल ने इनाम में 34 करोड़ रुपये जीत लिए. रकम मिलने से पहले उन्होंने साथ रहने और बिजनेस शुरू करने का वादा किया था. लेकिन इनाम जीतने के बाद गर्लफ्रेंड का मन बदल गया. बॉयफ्रेंड ने उसपर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह इनाम की रकम पूरी हड़प कर गई और उससे अलग हो गई.

द सन के मुताबिक, 39 साल के किर्क स्टीवंस अपनी 40 साल की गर्लफ्रेंड लौरा हॉयल के साथ ब्रिटेन के Nottingham में रहते थे. उन्होंने पिछले साल मार्च में National Lottery में 34 करोड़ जीते थे. ‘सेट फॉर लाइफ ड्रॉ’ के तहत उन्हें 30 साल तक 9 लाख रुपये हर महीने मिलने वाले थे. लेकिन इससे पहले ही लौरा ने स्टीवंस को धोखा दे दिया.

चूंकि बैंक अकाउंट लौरा का ही लगा था इसलिए सारे पैसे उसके ही खाते में आए थे. स्टीवंस ने दावा किया कि लौरा हॉयल इनाम में जीती पूरी रकम हड़प कर उनसे अलग हो गई. जबकि वादे के अनुसार इनाम का आधा हिस्सा उन्हें भी मिलना चाहिए था.

शख्स ने लगाया गर्लफ्रेंड पर धोखा देने का आरोप
स्टीवंस ने कहा कि वो लौरा को अपने साथ फ्री में रहने दे रहे थे. उन्होंने कभी उससे घर का किराया नहीं लिया. हमने फैसला किया था कि हर हफ्ते लॉटरी में 2,359 रुपये लगाएंगे और जब कभी इनाम लगेगा तो आधा-आधा बांट लेंगे.

पैसे मिलने के बाद साथ में लग्जरी लाइफ जिएंगे. लेकिन जब इनाम लगा तो लौरा ने स्टीवंस को धोखा दे दिया. पैसे मिलने के कुछ ही महीने बाद वह उससे अलग हो गई. स्टीवंस का कहना है कि हाल ही में एक दोस्त की शादी में उनकी लौरा से मुलाकात हुई थी.

उन्होंने लौरा से बात कर सबकुछ ठीक करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी. लौरा ने रिलेशन तोड़ने का फैसला करते हुए कहा वह पैसे का बंटवारा नहीं करेगी. बकौल स्टीवंस वे विवाहित नहीं हैं और टिकट लौरा के नाम पर खरीदा गया था, इसलिए नियमानुसार पैसे उसे ही मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published.