‘मैंने हमेशा कहा था, चमत्कार होगा और हो गया …’, राजू श्रीवास्तव होश में आए तो खुश हुए सुनील पाल

मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की हेल्थ से जुड़ा पल-पल नया अपडेट सामने आ रहे हैं। 15 दिनों से दिल्ली एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव लगातार जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं उधर उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.लेकिन लगता है कि अब कॉमेडी किंग के फैंस की दुआएं काम आ रही हैं। जी हां राजू श्रीवास्तव को लंबे इंतजार के बाद अब होश आ गया है.

इस खबर के बाद अब उनके खास दोस्त सुनील पाल भी बयान सामने आया है.आपको बता दें कि जब से राजू श्रीवास्तव अस्पताल में भर्ती तब से उनके इस दौर में साथ खड़े खास दोस्त सुनील पाल पल-पल का अपडेट साझा कर रहे हैं.

इस बीच राजू के होश में आने के बाद उन्होंने बयान देते हुए कहा, ‘दोस्तों आप सभी के लिए खुशखबरी है कि राजू श्रीवास्तव को होश आ गया हैमैंने हमेशा कहा था कि चमत्कार होगा.”

इसके साथ ही उन्होंने राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे फैंस को धन्यवाद कर कहा कि, “यह हुआ और भगवान और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद.मैं बस यही कामना करता हूं कि राजू भाई आप एक हजार साल जिएं.”

सुनील पाल के बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके दोस्त राजू के होश में आने से वह कितने ज्यादा खुश हैं.सुनील पाल ने ये हेल्थ अपडेट देकर एकबार फिर फैंस के चेहरों पर मुस्कान ला दी है.

जाहिर है कि फैंस और राजू के परिवारवालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है।इसके अलावा सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ पर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा की थी.उन्होंने कहा था कि, ‘जहां तक​​मुझे पता है, उनके स्वास्थ्य में सकारात्मक परिवर्तन हो रहा है और वो ठीक हो रहे हैं.बाकी सब प्रार्थना पर निर्भर करता है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.