सनी देयोल ने इन अभिनेत्रियों को शादी का झांसा देकर बनाए थे रिलेशन , स्टारडम पाने के लिए ..

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सनी देओल किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं,आज उन्हें पूरी दुनिया के लोग जानते और पहचानते हैं,वह अपनी दमदार अदाकारी और डायलोग के लिए जाने जाते हैं.उनके डायलाग हर किसी को याद हैं,आज उनकी फ़िल्में आये हुए सालों गुज़र चुके हैं,लेकिन आज भी उनकी फ़िल्में के डायलाग लोग बोलते रहते हैं.

आप को बता दें कि एक समय था जब हिंदी सिनेमा में सनी देवल की तूती बोलती थी और जब उनकी कोई फिल्म आती थी तो लोग उसे देखने के लिए टूट पड़ते थे.आप को बता दें कि सनी देवल ने अपनी फिल्म की शुरुआत फिल्म बेताब से की थी.

इस फिल्म में अभिनेत्री के रूप में अमृता सिंह ने अदाकारी की थी.बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देवल और अमृता सिंह ने प्यार करना शुरू कर दिया था, और यह दोनों शादी करना चाहते थे.अमृता सिंह पूरी तरह से इस शादी के लिए तैयार हो चुकी थीं.

लेकिन इसी दौरान उन्हें पता चला कि सनी देवल पहले से शादी शुदा हैं, तो वह पीछे हट गईं और बाद में उन्होंने सैफ अली खान से शादी कर ली थी.सनी देवल के अमृता सिंह के इलावा और कई अभिनेत्रियों के साथ में अफ्यर की खबर आ चुकी हैं,उन्हीं में से डिंपल कपाड़िया भी हैं.

बताया जाता है कि सनी देवल और डिंपल कपाड़िया भी रिलेशन में रह चुके हैं.यह दोनों 11 साल तक रिलेशन में रहे हैं,बताया जाता है कि डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना सने देवल को छोटे पापा बुलाती थीं.इन के इलावा मीनाक्षी शेषाद्री के साथ में भी सनी देवल के अफ्यर रह चुके है.

आप को बता दें कि एक समय ऐसा था कि इन दोनों की फ़िल्में जब साथ में आती थीं, तो उसे हिट माना जाता था, और लोग उसे बहुत पसंद करते थे.यह दोनों जहाँ फिल्मों में हिट थे.वहीँ असल जिंदगी में भी बहुत हिट थे. लेकिन इन दोनों का रिलेशन बहुत दिनों तक आगे नहीं चल पाया था.

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल का नाम रवीना टंडन के साथ ही जुड़ चुका है.फिल्म जिद्दी और क्षेत्रीय के दौरान यह एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और यहीं से इनके प्यार का सिलसिला शुरू हो गया था.लेकिन बाद में रवीना टंडन को जब पता चला कि सनी देओल पहले से शादीशुदा हैं तो वह उनसे अलग हो गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.