टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में शानदार खेल दिखा रहे हैं. कोहली ने एकबार फिर शानदार फॉर्म दिखाते हुए बांग्लादेश के खिलाफ 44 बॉल पर नाबाद 64 रन बना डाले. इस पारी के दौरान विराट कोहली और विपक्षी कप्तान शाकिब अल हसन के बीच हल्की बहस भी देखने को मिली.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली का जलवा देखने को मिला. कोहली ने एकबार फिर शानदार फॉर्म दिखाते हुए 44 बॉल पर नाबाद 64 रन बना डाले. कोहली ने अपनी इस पारी में आठ चौके और एक छक्का लगाया.

मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में किंग कोहली का यह तीसरा अर्धशतक रहा. इससे पहले विराट कोहली ने पाकिस्तान और नीदरलैंड के खिलाफ भी अर्धशतकीय पारी खेली.इस मुकाबले के दौरान विराट कोहली और विपक्षी कप्तान शाकिब अल हसन के बीच हल्की-फुल्की बहस भी देखने को मिली.

यह पूरा वाकया भारतीय पारी के 16वें ओवर में हुआ. हसन महमूद ने उस ओवर की छठी बॉल शार्ट पिच फेंकी, जिस पर पर विराट कोहली ने एक रन बटोर लिया. अंपायर ने भी उस बॉल को नो बॉल करार दिया था क्योंकि ओवर की वह दूसरी बाउंसर थी.

उधर कोहली ने भी बॉल खेलते ही बांह फैलाते हुए स्कायर लेग अंपायर को बताना चाहा कि बॉल काफी ज्यादा शार्ट फेंकी गई है.बस यही नो बॉल कोहली और शाकिब के बीच बहस का मुद्दा बन गया था.

बांग्लादेशी कप्तान को यह अच्छा नहीं लगा कि कोहली ने नो बॉल को लेकर अंपायर को क्यों सुझाव देया. इसे लेकर शाकिब अंपायर से भिड़ने जाते हैं, लेकिन रास्ते में विराट कोहली आ जाते हैं.

इसके बाद कोहली और शाकिब के बीच बातचीत होती है जिसके बाद मामला शांत हो जाता है. वैसे देखा जाए तो अंपायर ने जो फैसला दिया वो बिल्कुल ठीक था लेकिन शाकिब शायद फैसले से सहमत नहीं थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *