टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम ने नीदरलैंड्स को 56 रनों से हराकर अपने अभियान को आगे बढ़ाया है। अब वर्ल्ड कप भी अपने पूरे शबाब पर है और क्रिकेट फैंस इस टूर्नामेंट का पूरा फायदा उठा रहे हैं।फायदा उठाने से मतलब यह है कि वह मैच तो देख ही रहे हैं साथ ही वर्ल्ड कप में मिलने वाली लाइमलाइट में

भी खुद को लाने से नहीं चूक रहे हैं। यही वजह है विश्वकप के मैचों में प्रेमी जोड़ियां आपस में साथ देखी जा सकती हैं और कुछ कपल्स ने तो एक दूसरे के प्रति अपने प्रेम का इजहार करने के लिए भी मैच को ही चुन लिया है।

ऐसे ही भारत और नीदरलैंड के मैच में एक लड़का स्टैंड से मैच देख रहा था और फिर वह अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए लग जाता है। यह एक हैप्पी एंडिंग साबित होती है क्योंकि लड़की हां बोल देती है।

प्रेम अनुरोध की इस वीडियो को आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम पर क्या शेयर किया ये वायरल हो गई है। यह मामला पारी के सातवें ओवर में देखने को मिला जब भारत मैच जीत चुका था क्योंकि 2 विकेट खोकर 28 रन नीदरलैंड्स संकट की स्थिति में था

और कोई भी चमत्कार उनको भारत के खिलाफ नहीं बचा सकता था। लेकिन मैच पूरा होने के लिए अभी काफी देर जरूर बाकी थी। वीडियो आप यहां पर देख सकते हैं।इस वीडियो ने उस बात की यादें ताजा कर दी जो दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 में बनाई थी।

तब चाहर ने चेन्नई सुपर किंग्स के एक मैच के दौरान अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया था। उसके बाद से ऐसे वीडियो का चलन और भी तेज है।इससे पहले भारतीय पारी में रोहित शर्मा ने 53 रन बनाए लेकिन वे आउट ऑफ टच दिखाई दिए।

खैर उनके लिए ये एक अच्छा अर्धशतक रहा जिससे उनके मुताबिक उनका कॉन्फिडेंस जरूर बढ़ सकता है। साथ ही विराट कोहली ने अपनी फॉर्म को आगे बढ़ाते हुए नाबाद 62 रन बनाए। हालांकि विराट कोहली भी चाहेंगे कि वे थोड़ी कमजोर टीमों के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी को

और अधिक आक्रामक रूप दें। खैर ये अंत में सूर्यकुमार यादव थे जिनको कोई फर्क नहीं पड़ता कि विपक्षी कौन है ये आस्ट्रेलिया है या नीदरलैंड या कोई और। सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद पर नाबाद पारी खेली और भारत को 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाने में कामयाबी दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *