इस समय ट्वेंटी ट्वेंटी वर्ल्ड कप चल रहा है और इसका रोमांच दुनिया के कोने कोने में पहुच चूका है. भारत ने आज के मुकाबले को जीतकर सेमी फाइनल में अपनी ज़गह पक्की कर ली.भारत ने रोमांचक मुकाबले में आज बंगला देश को पाच रन से हरा के रोमांचक जीत दर्ज की.

आपको बता दे एक समय बांग्लादेश बेहद मजबूत स्थिति में था बांग्लादेश के स्ट्रोक प्लेयर लिटिल दास ने शानदार पारी खेल कर अपनी टीम को जीत की आस ज़गह थी लेकिन लिटिल दस के रन आउट होते ही भारत ने गेम में शानदार वापसी कर ली.

भारत के सेमी फाइनल में पहुचने के साथ ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने चौकाने वाला ब्यान दिया है ब्यान के अनुसार रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बारे में विचार विमर्श चल रहा है.

पढ़े बयान
टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रही है लेकिन बीसीसीआई के एक अधिकारी ने चौंकाने वाला बयान दिया है। सम्बंधित अधिकारी के मुताबिक, रोहित अगले टी20 वर्ल्ड कप में भारत के कप्तान नहीं रहेंगे।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा ,’ऐसा नहीं है कि रोहित को एक फॉर्मेट छोड़ने के लिए मजबूर किया जाएगा लेकिन यह समझना होगा कि वे 30 की उम्र पार गए हैं। भारत के लिए वह महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।’

अधिकारी ने आगे कहा कि, ‘उन्हें बड़ी सीरीज और आईसीसी टूर्नामेंट के लिए लगातार मौके देने और साथ ही आराम की जरूरत है। एक कप्तान को कई बार रोटेट नहीं किया जा सकता है।

टी20 पर इसके बाद ज्यादा फोकस नहीं रहेगा और जब हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और ऋषभ पंत तैयार हो जाएंगे तो रोहित शर्मा को धीरे-धीरे इस फॉर्मेट से हटा दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *