फेमस होने का चढ़ा भूत, अपनी पत्नी का ही नहाते हुए VIDEO फे’सबुक पर डाला , जाने क्या हुआ फिर ?

सोश/ल मी/डिया पर मशहूर होने के लिए लोग तरह-तहर के काम करते हैं। कोई गाना गाकर लोगों को इंटरटेन करता है तो कोई कॉमेडी तो कोई डांस के जरिए लोगों को अपना फैन बना लेता है। लेकिन, यूपी के फिरोजबाद में एक शख्स ने सोश/ल मीडिया पर फेमस होने के लिए चक्कर में अपनी पत्नी की इज्जत को ही दांव पर लगा दिया।

अपना ही न्यू./ड वीडियो फे/सबुक पर देखकर पत्नी के पैरों तले जमीन खिसक गई।फिरोजाबाद के थाना जसराना इलाके के रहने वाले 29 वर्षीय राहुल (बदला हुआ नाम) दिल्ली के उत्तम नगर में रहता है। राहुल एक सर्कस में काम करता है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है।

राहुल की पत्नी नेहा (बदला हुआ नाम) अपनी मां के साथ कासगंज में ही रहती है। राहुल और नेहा ने करीब तीन साल पहले लव मैरिज की थी।नेहा ने थाना जसराना में पहुंचकर पति के खिलाफ केस दर्ज करवाते हुए बताया कि एक महीने पहले राहुल ने वीडियो कॉल किया था। इस दौरान वह नहा/ने जा रही थी।

पति के कहने पर उसने नहाते समय भी वीडियो कॉलिंग जारी रखी और रोमांस किया। पति ने इसका पूरा वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद इस वीडियो को अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया।

पत्नी ने बताया कि फे/सबुक पर फालोवर्स बढ़ाने के लिए पति ने ये उसकी नहा/ते हुए वीडियो अपलोड कर, जिससे उसकी इज्जत दांव पर लग गई। जैसे ही उसे पता चला कि पति के फे/सबुक अकाउंट पर उसका वीडियो चल रहा है, उसने इसकी शिकायत थाने पर दी।

फिरोजाबाद पुलि’स ने थाना जसराना में केस दर्ज कर लिया। इसकी जानकारी मिलते ही पति ने वीडियो डिलीट कर अपना फे/सबुक अकाउंट ही बंद कर दिया। हालांकि तब तक बहुत सारे लोगो के पास पत्नी का वीडियो पहुंच चुका था। बताया जा रहा है कि वीडियो पर लाखों व्यूज और शेयर हो चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.