पूर्व पाक क्रिकेटर ने बताई विराट कोहली की सबसे बड़ी गलती, कहा- नहीं करना चाहिए था ऐसा काम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली एशिया कप के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। विराट कोहली की प्रैक्टिस से संबंधित कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले नेट पर जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। क्रिकेट के कई दिग्गजों का मानना है कि लंबे समय से जिस फॉर्म की तलाश में कोहली हैं वो उन्हें एशिया कप में हासिल हो जाएगा।

एशिया कप में होगी कोहली से उम्मीदें –
भारतीय टीम को भी अपने पूर्व कप्तान से एशिया कप खासतौर पर पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में रनों की उम्मीद होगी। कोहली का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छा रहा है। ऐसे में वो एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में पाक गेंदबाजों पर हमला बोल सकते हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले कोहली का फॉर्म में लौटना टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है।दानिश कनेरिया ने बताई कोहली की गलती हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने विराट कोहली को लेकर एक बयान दिया है।

इंडिया टूडे को दिए अपने इंटरव्यू में दानिश कनेरिया ने कहा कि साल 2021 टी 20 वर्ल्ड कप के बाद कोहली ने वनडे और टेस्ट में भी अपनी कप्तानी खो दी और फिर बोर्ड के मुद्दे और कई तरह के बयान मीडिया में आए। जिससे विराट कोहली का मनोबल बतौर बल्लेबाज निश्चित तौर पर नीचे गिरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.