भारत में मनचाही मुराद पूरी करने के लिए लोग अपने ईष्ट देव को कड़ी तपस्या कर मनाते हैं। कुछ अपने सिर के बाल दान करते हैं तो कुछ नंगे पांव लंबी दूरी तय करते हैं। हालांकि कई देश ऐसे भी हैं जहां अपनी मन्नत पूरी कराने के लिए लोग अजीबोगरीब चीज करते हैं।

आज हम आपको एक ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं,जहां महिलाएं पहुंचते ही अपनी ब्रा उतार कर रस्सी पर टांग देती हैं।इसके बाद वो मन्नत मांगती है और अपनी अंडरगारमेंट्स वहीं छोड़कर आ जाती है।

न्यूजीलैंड की खूबसूरती के बारे में तो आप सभी ने सुना ही होगा, ये देश कई कारणों से मशहूर है जिनमें से एक विचित्र कारण के बारे में आज आप जानने वाले हैं। जी हां, न्यूजीलैंड का कारडोना अपनी एक अलग पहचान के लिए जाना जाता है।

यहां एक खास फेन्स (तार का बाड़ा) है जिस पर हजारों की संख्या में महिलाओं के अंडरगारमेंट्स टंगे हुए हैं।इस जगह पर महिलाओं के ब्रा टांगने की एक खास वजह है, जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा।

दरअसल,यहां कई महिलाएं अपनी दिल की मुराद पूरा कराने के लिए आती हैं और मन्नत मांगने के बाद कपड़े के अंदर से अपनी ब्रा उतार कर फेन्स पर टां.ग देती हैं। अपनी अलग पहचान और मान्यता के चलते अब कारडोना मशहूर टूरिस्ट प्लेस बन गया है।

यहां कई टूरिस्ट तार पर लट/के ब्रा की कहानी सुन पहुंचते हैं। दरअसल, इस जगह को लेकर कई तरह की कहानियां प्रचलित हैं,ब्रा उता’र कर टांगने वाली महिलाओं की अलग-अलग मान्यता भी है।

कई लोगों का दावा है कि ऐसा करने से मन की मुराद पूरी हो जाती है, जिस वजह से अब यहां दिन-प्रतिदिन महिलाओं के आने की संख्या बढ़ती जा रही है। इसकी के साथ तार पर लटकते ब्रा भी बढ़ते जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *